Teacher and students

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में 9वीं से 12वीं तक की कक्षाएं, विश्वविद्यालय, महाविद्यालय की अंतिम वर्ष की कक्षाओं, कोंचिंग सेंटर और सरकारी प्रशिक्षण संस्थानों को 18 जनवरी 2021 से खोलने के निर्देश दिए हैं।

सीएम गहलोत ने अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा, “बेहतरीन प्रबंधन और प्रदेशवासियों के सहयोग से राजस्थान में कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में है। रिकवरी रेट बढ़कर अब तक की सर्वाधिक 96.31 प्रतिशत हो गई है। कुछ जिलों में पॉजिटिव केस शून्य होने के साथ ही अन्य जिलों में भी स्थिति बेहतर है। इसे देखते हुए स्कूलों में 9 से 12वीं तक की कक्षाएं, विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय की अन्तिम वर्ष की कक्षाओं, कोचिंग सेन्टर तथा सरकारी प्रशिक्षण संस्थानों को 18 जनवरी से खोले जाने के निर्देश दिए हैं।

Teacher and students

राजस्थान (Rajasthan) में स्कूलों (Schools) को खोलने को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. न्यूज वेबसाइटों की जानकारी के मुताबिक, 4 जनवरी से से खुल सकतें स्कूल और कक्षा 6 से 12वीं तक स्कूल वापिस खुलने खबर सामने आ रही है।

वहीं आपको बता दें कि 3 घण्टे के लिए स्कूल खोले जाने का फैसला लिया जा सकता है, और कक्षा 1 से 5 वीं तक ट्रायल के लिए स्कूल खोले जा सकते हैं. खबरों के मुताबिक शिक्षा विभाग ने इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं. साथ ही में निजी स्कूल संगठनों से भी इसको लेकर चर्चा की गई. राजस्थान के मुख्यमंत्री जल्द ही कोई फैसला ले सकते हैं.

Rajasthan में Schools खोले जाने को लेकर कोई भी अपडेट आता है तो सबसे पहले आपको हमारे माध्यम से अपडेट करवा दिया जायेगा इसके लिए आप हमारा व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन कर सकते हैं।

साथ में स्कूल वापिस खुलने पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

धन्यवाद, इस पोस्ट को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जरूर शेयर करें।

By Blackyogi0001

I am founder of examita.com if you have any question plz contact me.Thanks

3 thoughts on “राजस्थान में स्कूलों के वापिस खुलने पर बड़ी खबर”
  1. JEN भर्ती की जाँच में फंसे RPSC के अध्यक्ष छोड़ा पद » Examita says:

    […] […]

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.