Nurse Recruitment: पंजाब में 400 नर्सों व 140 टेक्नीशियनों की तत्काल भर्ती के आदेश हुए जारी

Punjab Medical Dept Recruitment 2021: देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी को देखते हुए पंजाब राज्‍य के मुख्‍यमंत्री ने सरकारी मेडिकल कॉलेजों में रिक्त पड़े 540 पदों की भर्तियों को तत्‍काल भरने के आदेश जारी किए है।

Punjab Medical Dept Recruitment 2021

Punjab Medical Dept Recruitment 2021: देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की स्वास्थ्य क्षमताओं को मजबूत रखने के लिए राज्य के सरकारी मेडिकल कॉलेजों के रिक्त पड़े 400 नर्सों और 140 तकनीशियनों की तत्काल भर्ती करने के आदेश जारी किए है। जानकारी के मुताबिक वो जल्द ही इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर पंजाब के PGI सैटेलाइट सेंटर और मिलिट्री हॉस्पिटल्स से COVID मरीजों के बेड उपलब्ध कराने की भी मांग करेंगे।

Punjab CM Captain Amarinder Singh has ordered immediate recruitment of 400 nurses and 140 technicians to govt medical colleges. He will soon write a letter to PM Modi seeking direction to PGI Satellite Centres & Military Hospitals in Punjab to provide COVID beds to citizens: CMO pic.twitter.com/7EDgrWncfV

— ANI (@ANI) April 23, 2021

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से संक्रमित लोगो के केस को देखते हुए अब स्वास्थ विभाग में रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरा जाने वाला हैं। मुख्यमंत्री ने राज्य के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में इन 540 भर्तियों को तत्काल पूरा करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कोविड बेड की कमी को पूरा करने के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल से बेड उपलब्धज कराने पर भी विचार जारी है।

Punjab Medical Dept Recruitment
NRHM Punjab Medical Officers recruitment





Source link

By Blackyogi0001

I am founder of examita.com if you have any question plz contact me.Thanks

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.