NHAI Recruitment 2021: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया में डिप्टी मैनेजर बनने का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

NHAI Recruitment 2021: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) की तरफ से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. एनएचएआई ने नोटिफिकेशन जारी कर डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के 41 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार एनएचएआई की वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर भर्ती में शामिल हो सकते हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन ग्रेजुएट एप्टिट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) 2021 में प्राप्त किए गए नंबरों के आधार पर किया जाएगा.

भर्ती की महत्वपूर्ण तारीख
इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन 28 मई 2021 तक किए जा सकते हैं. इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा इंजीनियरिंग के आखिरी वर्ष की पढ़ाई कर रहे उम्मीदवार भी आवेदन करने के योग्य हैं. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की अधिकतम उम्र 30 साल होनी चाहिए. रिजर्व कैटेगरी के आवेदकों को नियमों के मुताबिक उम्र सीमा में छूट मिलेगी. 

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट https://nhai.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको होम पेज पर About us का विकल्प दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करने पर Recruitment नजर आएगा. इस पर क्लिक करने के बाद Vacancies और फिर Current पर क्लिक करें. यहां आपको Advertisement of Deputy Manager (Technical) दिखाई देगा. इस नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद आप आवेदन फॉर्म भर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः UPRVUNL JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के 196 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Source link

By Blackyogi0001

I am founder of examita.com if you have any question plz contact me.Thanks

One thought on “NHAI Recruitment 2021: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया में डिप्टी मैनेजर बनने का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन”
  1. Examita-हिंदी की बेस्ट एजुकेशन न्यूज साइट, एग्जाम्स, रिजल्ट्स और नॉलेज से भरपूर, latest education news, Education Knowledge; career & l says:

    […] […]

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.