ICSI CS exam 2021: तय शेड्यूल के अनुसार ही होगी ICSI CS की परीक्षाएं, छात्रों की सुऱक्षा के किए कड़े इंतजाम

देश में कोरोना संकट इतना बढ़ गया है कि इससे उभरने में लोगों को अभी काफी वक्त लगने वाला है. कोरोना को बढ़ते देख कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. कई जगह स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. एग्जाम भी रद्द किए जा रहे हैं.

शेड्यूल के अनुसार होगी ICSI CS की परीक्षा

वहीं इन सभी के बीच ICSI CS परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए एक खुशखबरी है. जानकारी के अनुसार ये एगजाम अभी भी शेडयूल के मुताबिक 1 जून से 10 जून बीच ही करवाए जाएंगे. इसकी जानकारी वीरवार को आईसीएसआई की वेबसाइट पर दी गई है. सभी को जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि, कोविड-19 महामारी के सेकेंड वेव के बीच उत्पन्न हो रही परिस्थितियों पर आईसीएसआई पूरी तरह सतर्क है. और इसके लिए छात्रों की सुरक्षा के भी सभी इंतजाम किए गए है.

परीक्षा में सभी सरकारी नियमों का पालन किया जाएगा

आईसीएसआई ने बताया कि, सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी की गई सभी सलाह और निर्देशों का पालन करके ही ये परीक्षा आयोजित की जाएगी. इसके साथ उन्होंने सभी छात्रों को परीक्षा की तैयारी जारी रखने और अपने समय का सही उपयोग करने की सलाह दी है. 

इन शिफ्टों में होंगे एग्जाम

बता दें कि फाउंडेशन कोर्स के लिए ये परीक्षा दो दिन  5 और 6 जून को दो पेपरों के लिए चार शिफ्टों में आयोजित की जाएगी. जिसमें एक  पेपर सुबह 9.30 बजे शुरू होगा और शाम 6.30 बजे समाप्त होगा. इसके अलावा कार्यकारी और व्यावसायिक पाठ्यक्रम सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित किए जाएंगे.


Source link

By Blackyogi0001

I am founder of examita.com if you have any question plz contact me.Thanks

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.