पिछले एक साल में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (Rajasthan Staff Selection Board) की ओर से आयोजित दो परीक्षा पेपर आउट होने के चलते रद्द की गई-Education News

दिसंबर 2019 में लाइब्रेरियन भर्ती (Librarian Recruitment) और दिसंबर 2020 में जेईएन भर्ती परीक्षा पेपर आउट होने के चलते रद्द करनी पड़ी, ऐसे में अब राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष के खिलाफ बेरोजगारों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

बोर्ड अध्यक्ष बीएल जाटावत को हटाने की मांग को लेकर आज जयपुर (Jaipur) में बेरोजगारों द्वारा प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन में विभिन्न भर्तियों से जुड़े हुए बेरोजगार एकत्रित हुए. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ (Rajasthan Unemployed Unified Federation) अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि “बोर्ड की ओर से आयोजित पिछली परीक्षाएं लगातार विवादों में रही हैं. चाहे वो पेपर आउट होने का मामला हो या फिर फर्जी डिग्रियों का लेकिन बोर्ड इसके बाद भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है.

आगे उपेन यादव ने कहा कि यहां तक की एनटीटी भर्ती में फर्जी डिग्रियों के मामले बड़ी संख्या में सामने आए लेकिन इसके बाद भी आज तक बोर्ड द्वारा इसकी जांच नहीं की गई है. ऐसे में अब जब तक बोर्ड अध्यक्ष बीएल जाटावत को हटा नहीं दिया जाता है, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा.”

By Blackyogi0001

I am founder of examita.com if you have any question plz contact me.Thanks

One thought on “Education News, Jan-07-2021”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.